बीजापुर
Trending

Naxal Encounter: पुलिस की फिर से नक्सलियों से मुठभेड़.. जवाबी कार्रवाई में एक हथियारबंद नक्सली ढेर..

बीजापुर जिले के भैरमगढ़ के केशकुतुल इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से हथियार बरामद किए गए हैं

बीजापुर, Naxal Encounter:  बीजापुर जिले के भैरमगढ़ के केशकुतुल इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से हथियार बरामद किए गए हैं

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव ने बताया कि मुठभेड़ अभियान अभी भी जारी है

इस सप्ताह की शुरुआत में छत्तीसगढ़ के कांकेर में हुई मुठभेड़ में कुल 29 नक्सली मारे गए जबकि तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। बस्तर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) पी सुंदरराज ने बुधवार को कहा कि जनवरी से अब तक 71 नक्सली मारे गए हैं. इस प्रकार, नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई “निर्णायक कदम” पर है।

उन्होंने बताया कि “जनवरी 2024 से अब तक 71 नक्सली मारे गए हैं

नक्सल मोर्चे पर यह छत्तीसगढ़ की बड़ी सफलताओं में से एक है। नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई निर्णायक दौर में है. (Naxal-PoliceLatest Encounter) भविष्य में हमारी कोशिश रहेगी कि हमने जो किया है, उसे आगे बढ़ाया जाए। “नक्सलियों के खिलाफ इलाके और यहां के लोगों को एक नई पहचान देने की तैयारी शुरू हो गई है।”

गौरतलब हैं कि सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जिला रिजर्व गार्ड और बीएसएफ जवानों की सराहना की थी। मंगलवार को कांकेर जिले में सेना। उन्होंने इसे ”बड़ी उपलब्धि” बताया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button